अपनी पुरानी दोस्त के साथ मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर
अपनी पुरानी दोस्त के साथ मोनालिसा ने शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सनाया ईरानी और मोनालिसा फली बार एक साथ नजर आए हैं. जी हाँ, हाल ही में शो 'नज़र' के सेट पर दोनों नॉस्टेल्जिक होती नजर आईं हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल शो के लिए दोनों एक साथ शूटिंग कर रहीं दोनों अभिनेत्रियों ने उस वक्त को याद किया जिस दौरान वे 'नच बलिए' में हिस्सा बनीं थी और तभी से वे अच्छी दोस्त हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी और सनाया की एक तस्वीर को शेयर किया. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "लंबे वक्त के बाद मुलाकात हुई, एक बार फिर सनाया के संग शूटिंग कर के अच्छा लग रहा है.

नच बलिए के दिन याद आ गए.'' आप सभी को यह भी बता दें कि सनाया को आखिरी बार डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए' में देखा गया था जिसमें उन्होंने अपने पति मोहित सहगल के साथ भाग लिया था. मोहित और सनाया हमेशा कपल गोल देते हैं दोनों अपनी कई तस्वीरें अपलोड कर सभी को मदहोश कर देते हैं.

बात करें मोनालिसा कि तो वह उस शो में टॉप 5 में रहीं थी और सनाया और मोहित शो में पहले रनर अप रहे. मोनालिसा और सनाया ने शो में अच्छी शुरुआत की. आपको बता दें कि मोनालिसा ने शो में मुख्य कंपटीटर की भूमिका निभाई और सनाया की बात करें तो वह काफी समय से टीवी से दूर हैं. सनाया अपने शो जैसे- 'मिले जब हम तुम', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', इस प्यार को क्या नाम दूं' में अपने किरदार के लिए फेमस हैं.

'देवदास' में विलेन बनकर फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, अब मिलते हैं केवल नेगेटिव रोल

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पागल सा हो गया था यह एक्टर, ऐसे हुआ था दोबारा मिलन

इस एक्ट्रेस के बचपन के क्रश है शाहिर शेख, उन्ही के साथ करेंगी रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -