करवाचौथ पर पति संग बहुत खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा
करवाचौथ पर पति संग बहुत खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा
Share:

बीते कल करवाचौथ का पर्व सभी महिलाओं ने बहुत धूम धाम से मनाया. ऐसे में इस दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने भी हर साल की तरह इस बार भी करवा चौथ का त्योहार बहुत धूमधाम से अपने पति के साथ मनाया. वहीं इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जी हाँ, करवा चौथ के इस खास मौके पर मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है और लिखा है Happy Karwa Chauth baby! Thank you for being one constant through my thick and thins and my ups and downs... Love you forever! #happy #karwachauth@vikrant8235

आप देख सकते हैं इसमें मोनालिसा के साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं. वहीं करवा चौथ के मौके पर मोनालिसा का यह ट्रेडिशनल अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनका लुक दिल को छू लेने वाला है. वहीं भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोस शेयर करती हैं. आप देख सकते हैं सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके फॉलोवर्स की लिस्ट भी कापी लंबी चौड़ी है और फैन्स उनकी नई – नई फोटो और वीडियो के लिए काफी बेताब नजर आते हैं.

इसी के साथ मोनालिसा भी अपने फैन्स के लिए हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं और अब करवा चौथ के इस खास मौके पर मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत संग एक नई फोटो शेयर की है और इस फोटो में वह बेहद आकर्षक नजर आईं हैं. मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं.

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, फूटा अनु मालिक का गुस्सा, देखें वीडियो

कंटेस्टेंट ने पहले एक के बाद एक दिए नेहा को गिफ्ट और फिर जबरदस्ती कर लिया किस

दो बार की है स्वप्निल जोशी ने शादी, कभी लोग इस वजह से करने लगे थे उनकी पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -