पटियाला सूट-सलवार में लाखो दिल लूट ले गई डायन मोहना
पटियाला सूट-सलवार में लाखो दिल लूट ले गई डायन मोहना
Share:

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपना सेक्सी अवतार एक बार फिर से दिखाया है. जी हाँ, वह अपने दमदार अभिनय और सेक्सी डांस के अलावा अपनी हॉट फोटो को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं और इस बार ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाला मोनालिसा ने हाल ही में अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश कर दिया है. इस तस्वीर में वह लाल रंग के पटियाला सूट में लाखो दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

इस फोटो में मोनालिसा बेहद सेक्सी लग रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. मोनालिसा ने लाल कलर के सूट के साथ हाथ में चूड़ियां पहन रखी है. मोनालिसा का ये ट्रेडिशनल अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है First Day Of Shoot ... #2019 .... #gratitude #nazar इसमें वह वाकई में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे मोनालिसा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं और उनके फैंस भी उनकी जमकर तारीफ करते हैं.

फिलहाल वह अपनी तस्वीरों और अपने डायन अवतार के कारण सुर्ख़ियों में हैं. टीवी पर इन दिनों मोनालिसा नजर शो में नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने अपने इस शो से घर घर में अपनी पहचान बना ली है. अब वह डायन के नाम से जानी जाती है और उन्हें सभी खूब पसंद करते हैं.

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

इस एक्ट्रेस को बिकिनी में देखते ही उड़े फैंस के होश

बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -