कभी लाल तो कभी नीली साड़ी में सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं मोनालिसा
कभी लाल तो कभी नीली साड़ी में सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं मोनालिसा
Share:

कभी भोजपुरी फिल्मों में काम कर खूब नाम कमाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर में दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, वहीं मोनालिसा आए दिन अपनी ताजा तस्वीरों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहती है और अब फिर से एक बार मोनालिसा ने अपनी कुछ ताजा फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल यह तस्वीरें तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं हैं और इन तस्वीरों में मोनालिसा साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि मोनालिसा जल्द ही अपने पति विक्रांत के साथ 'नच बलिए 9' में नजर आने वाली है और इसी कारण से वह लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. वहीं एक फोटो साड़ी में शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Get A New Perspective ... Whatever Obstacle You Are Facing ... Its Not Permanent #Happyganeshchaturthi #positivity #goodvibes इसमें वह लाल साड़ी में कहर ढा रहीं हैं.

वहीं एक फोटो नीली साड़ी में शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Be Yourself.... everyone else Is Already Taken.... #fridaymood #behappy #weekendvibes #poser #happiness: @yogesh_gupta4545 : @riyasingh2291 आप देख सकते हैं इस रंग की साड़ी में वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. साड़ी में वैसे ही मोनालिसा अपने सेक्सी अवतार दिखाती हैं और अपने क्लीवेज दिखाने में वह कोई कसर नहीं छोड़ती हैं उनका बोल्ड अंदाज लोगों के दिलों को घायल कर देता है जैसा इस बार भी कर रहा है.

पापा संग मिलकर एकता कपूर ने किया गणेश विसर्जन

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -