कहीं जगह नहीं मिली तो जमीन पर ही लेट गईं डायन मोहना
कहीं जगह नहीं मिली तो जमीन पर ही लेट गईं डायन मोहना
Share:

आजकल टीवी शोज में धमाल कर रहीं और कभी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में अपना सेक्सी फोटो शेयर किया है. जी हाँ, हुस्न का जादू बिखेरने वालीं मोनालिसा बिग बॉस में भी आ चुकीं हैं और शो में आने के बाद 'बिग बॉस' की टीआरपी काफी बढ़ गई थी. जी हाँ, वहीं इस रियलिटी शो के बाद मोनालिसा को छोटे पर्दे पर कई अच्छे ऑफर मिले.

ऐसे में पिछले दिनों मोना ने डायन के रोल से घर-घर में मोहना के रूप में अपनी पहचान बना ली और मोनालिसा इन दिनों इस शो में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस शो में फिर से वापसी करने को तैयार हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपने फैंस के साथ लगातार संपर्क मे रहती है और अपनी तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Soak Up The Sun.... #lovelyday #goodmorning #mondayblues #sunkissed Makeup and Photographed by : @yogesh_gupta4545 Styled by @praanavsrathod

इसमें वह जमीन पर ही लेट गईं हैं और सेक्सी पोज दे रहीं हैं. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से हुई है और नए रोल और लुक दोनों की वजह से ही मोनालिसा फिलहाल अपने खबरों में बनी हुई हैं. वह इन दिनों डायन बनकर सभी के दिलों को अपने नाम करने के काम में लगी हुईं हैं.

फिर बोल्ड फोटोज के कारण लाइमलाइट में आईं करिश्मा शर्मा

इस बॉलीवुड एक्टर को थी टीवी शो करने की ख्वाहिश, हो गई पूरी

ट्रोल होने के बाद भी नहीं थमी सोफिया हयात की हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -