ग्रीन ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने लगाया सेक्सी तड़का
ग्रीन ड्रेस पहनकर मोनालिसा ने लगाया सेक्सी तड़का
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली मोनालिसाने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह ग्रीन ड्रेस में बहुत हॉट नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है The Grand Night ... “STAR PARIVAAR AWARDS” 2018.... Ready For My Powerpacked Sexy Horror Act.... (on my Favourite song ...) “DILBAR DILBAR”.... to be aired on 4th NOVEMBER 2018... on @starplus ... stay tuned for more fun and surprises... #ootn #myfirst #starparivaarawards2018 #performance #surprises #excitedMakeup: @anilsingh21011

आपको बता दें कि यह तस्वीर उन्होंने STAR PARIVAAR AWARDS के ग्रांड फिनाले में जाने के पहले क्लिक करवाई है जो 4 नवम्बर को होने वाला है. आपको बता दें कि मोनालिसा एक भोजपुरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और इसी के साथ अब वह एक टीवी एक्ट्रेस भी है और इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह डायन का किरदार निभा रहीं हैं जो जबरदस्त है इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है उन्होंने फिल्मों के लिए आपना नाम मोनालिसा रखा था.

अब वह नजर शो में महा डायन बनाकर लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. मोनालिसा एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि मोनालिसा बिग बॉस सीजन 10 में भी हिस्सा ले चुकी हैं.

डायन मोनालिसा ने शेयर की अपनी सबसे ख़ास तस्वीर

जब सामने आई न्यूड मोनालिसा..तो फटी की फटी रह गई फैंस की ऑंखें

स्टार परिवार अवार्ड्स में सबसे खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -