देसी अवतार में डायन ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
देसी अवतार में डायन ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर
Share:

आए दिन अपने सेक्सी अवतार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा इन दिनों टीवी शो 'नजर' में अपने डायन अवतार से दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं उन्हें लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. ऐसे में मोनालिसा के सेक्सी अंदाज ने टीवी पर भी तहलका मचा रखा है सभी को उनका अंदाज पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि मोनालिसा का यह शो जमकर टीआरपी हांसिल कर रहा है और सभी का प्रिय बना हुआ है.

ऐसे में काम के साथ ही मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टि रहती हैं और उनके अवतार को नजर शो में जमकर पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं उन तस्वीरों को देखकर फैंस खुद पर काबू भी नहीं रख पाते हैं. अब हाल ही में मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर कि है इस तस्वीर में वह सूट-सलवार में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने ऑरेंज सूट सलवार पहना है और लिखा है Love Myself I do... #happiness #positivevibes #goodmorning #onset #bts

वाकई में वह जान निकाल देने वाली तस्वीर शेयर कर चुकीं हैं. इस तस्वीर में उन्होंने ऑरेंज कलर के सूट पहना है और खुले बाल और माथे पर बिंदी ने उनकी खूबसूरती को बढ़ा दिया है. वैसे मोनालिसा इससे पहले भी कई बार देसी लुक में नजर आ चुकी हैं और उनके सेक्सी अंदाज पर फैंस पहले भी फिदा हो चुके हैं लेकिन इस बार यह लुक ज्यादा कमाल लग रहा है. आप सभी को पता ही होगा कि मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं.

दिखने लगा डायन का असली रंग, लेने वाली है अपने ही बेटे की जान

गरबे खेलते हुए बहुत ही खूबसूरत नजर आई डायन

अपने पति के साथ हसीं अंदाज में नजर आईं मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -