मोनालिसा ने शेयर की सेक्सी फोटो, फैंस हुए दीवाने
मोनालिसा ने शेयर की सेक्सी फोटो, फैंस हुए दीवाने
Share:

मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मोनलिसा इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं एक के बाद एक मोनालिसा अपने पति के साथ अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. एक दिन पहले जहां मोनालिसा ने हॉट पैंट में अपने बोल्ड फोटो शेयर की थी तो अब मोनालिसा ने ब्लैक बिकिनी में अपने बेहद सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जकुजी में लेटी मोनालिसा की इस ब्लैक बिकिनी फोटो देख आप भी उनके सेक्सी अंदाज पर फिदा हो जाएंगे. इस फोटो पर उनके फैंस ने ढेरो लाइक कीए हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

c

मोनालिसा इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपने कई वर्कआउट फोटो वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा का सेक्सी फिगर देख उनके फैंस की धड़कने तेज हो जाती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आपको मोनालिसा की एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो देखने को मिल जाएगी. 

मोनालिसा इन दिनों नजर शो में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. नजर शो जहां जमकर टीआरपी बटोर रहा है तो वहीं मोनालिसा के अभिनय की भी जमकर सराहना हो रही हैं. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने शो नजर पर है. यही वजह है कि मोनालिसा इन दिनों कोई भी भोजपुरी फिल्में साइन नहीं कर रही हैं. मोनालिसा इंस्टाग्राम पर भी अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

BB13 : घरवालों ने माहिरा को किया टारगेट, कहा- 'पारस के बिना जीरो हो तुम'

BB13 : सिद्धार्थ ने अनोखे अंदाज में किया शहनाज़ से प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -