मोनालिसा के इस लाजवाब फोटो को देखकर फैंस हो गए मदहोश

मोनालिसा के इस लाजवाब फोटो को देखकर फैंस हो गए मदहोश

हिंदी ​टीवी जगत में मोनालिसा ने खास पहचान बनाई है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बिग बॉस से बाहर होने बाद भी उनकी लोकप्रियता कम नही हुई, बल्कि की मोनलिसा को नजर शो मिल गया है. इसके अलावा मोनालिसा 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ समेत अन्य भोजपुरी स्टार्स के साथ हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा के सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो के साथ ही लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस को दीवाना बना दिया है. बिग बॉस और नच बलिए जैसे रियलिटी शो में अपनी अदाओं के साथ ही खूबसूरत डांस से लाखों लोगों को मदहोश करने वालीं मोनालिसा ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.

BB13: स्पेशल टूर पैकेज लेकर बेघर हुई आरती सिंह, इस वजह से सलमान ने की जमकर तारीफ

मोनालिसा सोशल मीडिया पर पीली साड़ी में खूबसूरत फोटो शेयर किया है. जिसमें वह अपनी को स्टार के साथ नजर आ रही है. मोनालिसा के कई शानदार फोटो पर बहुत कम समय में ढेर सारें लाइक और कमेंट आ गए है. मोनालिसा जल्द ही एक टीवी सीरियल में भी दिखने वाली हैं. इसके साथ ही उनकी नई फिल्में भी आ रही हैं.

BB13: ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया ये पहला पोस्ट, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अगर आपको नही पता तो बता दे कि साल 1997 में जयते फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं मोनालिसा पहले अंतरा बिश्वास के नाम से जानी जाती थीं. बाद में उन्होंने अपना नाम बदलकर मोनालिसा कर लिया. मोनालिसा ने हिंदी फिल्मों के साथ ही ओडिया, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, बंगाली और अन्य भाषाओं में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं. बाद में मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी फिल्म का रुख किया और उन्होंने भोजपुरी में 125 से ज्यादा फिल्में की हैं. मोनालिसा ने रियलिटी शो बिग बॉस में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई और दोनों कई फिल्मों में भी साथ दिख चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

BB13: सलमान खान ने फिनाले में आसिम की भांजी को दी चॉकलेट, यहाँ देखे क्यूट वीडियो

BB13: आसिम रियाज के विनर ना बनने से फैंस हुए निराश, चैनल को बायकॉट करने की मांग

BB13: शो के फिक्स्ड विजेता बताने पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया बयान, कहा -'उनकी सोच पर दुख होता...'