'मोनालिसा' की सुंदरता ने की सारी ​हदें पार, फैंस हुए दीवाने
'मोनालिसा' की सुंदरता ने की सारी ​हदें पार, फैंस हुए दीवाने
Share:

अपने सेक्सी और बोल्ड लुक की बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा मोनालिसा अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फैन्स को मोनालिसा के लेटेस्ट सेक्सी फोटो और वीडियो का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में हाल ही में मोनालिसा का एक बेहद सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है, जिसमें मोनालिसा अपने बोल्ड सेक्सी अंदाज से फैन्स के दिलों को घायल कर रही हैं. मोनालिसा के इस लेटेस्ट सेक्सी वीडियो को देखकर फैन्स मदहोश हो रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

निरहुआ अपने क्षेत्र की परेशानी को लेकर योगी से करेंगे मुलाकात

छोटे पर्दे पर भोजपुरी सिनेमा के अलावा मोनालिसा ने काफी नाम कमाया है. टीवी के मशहूर शो बिग बॉस सीजन 10 से मोनालिसा के एक्टिंग करियर मे एक नया मोड आया. इस बीच रुख किया जाए मोनालिसा के इस लेटेस्ट सेक्सी वीडियो की तरफ तो आपको बता दें कि मोनालिसा का यह लेटेस्ट सेक्सी वीडियो एक सॉन्ग के दौरान का जिसमें वह अपने साथी कलाकार के साथ इंटीमेट सीन देती हुई दिखाई दे रही हैं.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में 'पवन सिंह' बने हिट फिल्मों के बादशाह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा का यह वीडियो इतना सेक्सी है, जिस पर आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. मोनालिसा का यह सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैन्स मोनालिसा के इस सेक्सी वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं. यह पहला मौका नहीं है, जब मोनालिसा का कोई सेक्सी वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी मोना के कई हॉट और सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर जमकर धमाल मचाया है.मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में लगभग 185 से अधिक फिल्मों में काम किया है. छोटे पर्दे के डांसिंग शो नच बलिए 8 में मोनालिसा शिरकत कर चुकी हैं. मोनालिसा जितनी शानदार एक्ट्रेस हैं, उससे कई ज्यादा कमाल की डांसर भी है. साल 1997 में आई फिल्म जयते से मोनालिसा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

भोजपुरी सॉन्ग 'जबले जागल बानी' मचा रहा बवाल, यहां देखे वीडियों

'मोनालिसा' के इन फोटो को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

'ताहिर कमाल खान' का ये गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -