'मोनालिसा' के इस वीडियों ने फैंस को किया मदहोश
'मोनालिसा' के इस वीडियों ने फैंस को किया मदहोश
Share:

सोशल मीडिया के जरिए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने फैन्स पर बिजलियां गिराती रहती हैं. मोनालिसा के चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं जो उनकी हर अदा पर फिदा हैं. मोनालिसा को जो एक बार देख लेता है उम्र भर के लिए नहीं भूलता है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे कमाऊ एक्ट्रेस में से एक है.

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर 'सपना चौधरी' में दिखी देशभक्ति की भावना, खास अंदाज में फैंस को दी बधाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा का रियल नाम अंतरा बिस्वास है. उनका जन्म 21 नवंबर 1982 को हुआ था. मोनालिसा 36 साल की हो गईं हैं लेकिन उनकी बोल्ड अदाओं में जरा भी कमी नहीं आई है. मोनालिसा के चाहने वाले उनकी नई वीडियो को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर खोजते रहते हैं.मोनालिसा 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अपनी एक्टिंग और डांस से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. मोनालिसा ने हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.

'पवन सिंह' का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, बने हुए है सुर्खियों में

ये लोकप्रिय अदाकारा भारतीय रियेलिटी शो बिग बॉस 10 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी बोल्ड  अदाओं से काफी सुर्खियां हासिल की थी.मोनालिसा का जन्म एक बंगाली हिंदू परिवार में हुआ. उन्होंने अपने चाचा के कहने पर मोनालिसा नाम रखा. उन्होंने दक्षिण कोलकाता के एल्गिन रोड में जूलियन डे स्कूल से पढ़ाई की.साथ ही उन्होंने कोलकात्ता विश्वविद्यालय के आशुतोष कॉलेज से डिग्री ली. उन्होंने फिल्म ब्लैकमेल से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें अजय देवगन और सुनील शेट्टी नजर आए थे.मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में दिख रही हैं. उनका ये हॉट अवतार फैन्स के दिलों को घायल कर रहा है.

अनुष्का संग रिश्ते पर प्रभास ने दिया यह बड़ा बयान, कहा- हम केवल...'

स्वतंत्रता दिवस पर 'नेताजी' बने कमल हासन, इंडियन-2 का पोस्टर रिलीज

देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है ये भोजपुरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -