अपने पति और बेस्ट फ्रेंड के साथ डायन मोहना ने मनाई दिवाली
अपने पति और बेस्ट फ्रेंड के साथ डायन मोहना ने मनाई दिवाली
Share:

आप सभी को बता दें कि भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा अपने सेक्सी अंदाज से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं और आए दिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. आप सभी देखते ही होंगे कि वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपना हॉट एंड सेक्सी लुक अपने फोटो और वीडियो के जरिए दिखाती हैं. फिलहाल उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह नीले रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर हरे कर लिखा है Happy Diwali ... #us @banerjeepuja #Friends #besties

इस तस्वीर में वह पूजा बनर्जी के साथ नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिख रही हैं साथ ही एक तस्वीर उन्हों अपने पति के साथ शेयर की है और लिखा है Happy Diwali Friends #diwali2018 #indianfestival #happydiwali #somuchlove #lights #diya #happiness #peaceJewellery: @rimayu07 इसके पहले मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह दिलबर गाने पर डांस करती नजर आ रही थीं.

आप सभी को बता दें दिलबर गाने पर सुष्मिता सेन ने डांस किया और फिर इस गाने पर नोरा फतेही का भी डांस देखने को मिला और अब मोनालिसा ने अपने इस डांस वीडियो से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. फिलहाल वह अपने शो नजर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं जो आए दिन लोगों के द्वारा चर्चाओं में है और पसंद किया जा रहा है.

VIDEO : मोनालिसा ने जैकलीन को किया फेल, जे मेनू यार पर कभी नही देखा होगा ऐसा डांस

डायन मोनालिसा ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

Video : इस एक्ट्रेस ने की 'कुल्फी कुमार बजेवाला' के एक्टर संग जबरदस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -