पिंक ड्रेस में पिंकी बनकर डायन मोहना ने बटोरी सुर्खियां
पिंक ड्रेस में पिंकी बनकर डायन मोहना ने बटोरी सुर्खियां
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने हाल ही में अपनी एक सेक्सी तस्वीर शेयर की है. जी हाँ, मोनालिसा ने हाल ही में पिंक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Sweet Saturday Morning #saturday #onset #photography #basic इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे इन दिनों उन्होंने अपने सेक्सी अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बना रखा है. मोनालिसा की सेक्सी फोटो उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और फिलहाल उन्होंने एक बार फिर से अपना सेक्सी अंदाज दिखाया है.

कई भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और सेक्सी अंदाज से लोगों को दीवाना बना चुकीं मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इन दिनों अपने शो नजर से घर घर में पहचान बना रही हैं इस शो में वह भले ही डायन बनी है लेकिन लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं. उनका शो जमकर टीआरपी बटोर रहा है और पसंद किया जा रहा है.

आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इंस्टाग्राम पर इस शो का वीडियो और अपना लुक भी शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को पसंद आता है. आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और खेसारी लाल यादव के साथ भी काम किया है जो शानदार रहा है.

VIDEO : दिलबर गाने पर मोनालिसा ने मटकाई कमर, देखते ही झूम उठेंगे आप

शॉर्ट ड्रेस में सेक्सी पोज देकर बुरी फंसी मोनालिसा, सोशल मीडिया पर आई बाढ़

अपने पति और बेस्ट फ्रेंड के साथ डायन मोहना ने मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -