मोनालिसा ने एक बार फिर फैंस के लिए शेयर की ये फोटो
मोनालिसा ने एक बार फिर फैंस के लिए शेयर की ये फोटो
Share:

डिमांडिंग एक्ट्रेस मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट भोजपुरी फिल्म जगत में है. मोनालिसा अपने सेक्सी अंदाज से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. कुछ देर पहले मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में मोनालिसा पटियाला सूट के साथ खुले बालों में बिल्कुल ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस अंदाज को देख आप भी उनके कातिलाना हुस्न के मुरीद हो जाएंगे. क्योकि वे फैंस के बीच आपनी कातिलाना अदा का जलवा बिखेरती रहती है.

इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल

सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मोनालिसा जैसे ही अपनी कोई फोटो शेयर करती हैं उनके फैंस उस पर कमेंट की बरसात कर देते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो शेयर की थी. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की वो फोटो काफी वायरल हुई.  
मोनालिसा ने नजर शो से छोटे पर्दे पर कदम रखा है. इस शो में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. मोनालिसा के इस शो के साथ साथ उनका अभिनय भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें मोनालिसा का पूरा फोकस इन दिनों नजर शो पर है. फिलहाल वो कोई भोजपुरी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं. कम ही लोग जानते होंगे कि मोनालिसा बॉलीवुड इंडस्ट्री में  भी हाथ आजमा चुकी हैं, हालांकि वहां पर उनका सिक्का कुछ जम नहीं पाया. लेकिन भोजपूरी सिनेमा उनके चाहने वालो की कमी नही है.

दर्शकों को है सिनेमाघरों में अब ऐसी फिल्म का इंतजार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा भोजपुरी की डिमांडिंग एक्ट्रेस के साथ साथ सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ना सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री हैं बल्कि उनके डांस के भी लोग दीवाने हैं. यूट्यूब पर मोनालिसा के डांस वीडियो आग लगाते रहते हैं. मोनालिसा बिग बॉस में भी धमाल मचा चुकी हैं. सलमान खान के इस शो से मोनालिसा ने काफी सुर्खियां हासिल कीं. बोल्ड अंदाज देखने को बिग बॉस में मोनालिसा का मिला था. 

'आम्रपाली दुबे' का डांसिंग वीडियो मचा रहा धमाल

'निरहुआ' का ये गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी 'गाना गाड़ी लोड' में निरहुआ का अंदाज है निराला, गाना हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -