मोनालिसा हॉट पैंट में काउच पर लेटी हुई आई नज़र
मोनालिसा हॉट पैंट में काउच पर लेटी हुई आई नज़र
Share:

हॉट एंड सेक्सी और बेहद डिमांडिंग एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्मों की मोनालिसा अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. मोनालिसा आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं जिसे देख उनके फैंस की दीवानगी और चरम पर पहुंच जाती है. फिलहाल मोनालिस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शयेर की है. काउच पर लेटी सेक्सी पोज देती  इस फोटो में मोनालिसा नजर आ रही हैं. 

अब जल्द वापसी की योजना बना रहे है रवि तेजा

टीवी से लेकर भोजपुुरी फिल्मों में मोनालिसा अपने हॉट अंदाज से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर से घर घर में पहचान बना रही हैं. इस शो में मोनालिसा डायन के रोल में नजर आ रही हैं. मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक शो के साथ साथ खूब पसंद कर रहे हैं. 

15 मई को तापसी पन्नू की 'गेम ओवर' का टीजर हो सकता है रिलीज 

आपकी जानकारी के लिए बता दे किमोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनके लुक से लेकर उनके डांस के दर्शक मुरीद हैं. खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह के साथ फिल्मी पर्दे पर मोनालिसा की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं.  मोनालिसा एक अच्छी डांसर भी हैं उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं.मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनके लुक से लेकर उनके डांस के दर्शक मुरीद हैं. खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह के साथ फिल्मी पर्दे पर मोनालिसा की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं.  मोनालिसा एक अच्छी डांसर भी हैं वीडियो यूट्यूब पर धमाल उनके डांस के कारण मचा रहा है.

‘जय वीरू’ का ट्रेलर मचा रहा धमाल, ये है रिलीज़ डेट

'निधि झा' साड़ी में दिखी खूबसुरत, फोटो हुआ वायरल

शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए थे प्रभास
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -