डायन मोहना ने सलवार कमीज में दिखाया देसी अवतार
डायन मोहना ने सलवार कमीज में दिखाया देसी अवतार
Share:

इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं भोजपुरी अभिनेत्री और टीवी की दुनिया में आते ही तहलका मचा देने वाली मोनालिसा इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, इन दिनों वह लगातार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं और अपनी सेक्सी और संस्कारी दोनों ही तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. आपको बता दें कि इस बार भी मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में वह संस्कारी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी रहीं हैं लेकिन अब वह संस्कारी अंदाज में नजर आती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में सलवार सूट में तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है . #mondayblues #goodmorning #all इन तस्वीरों में वह देसी लुक में ब्लू सूट सलवार के साथ नजर आ रहीं हैं और इस तस्वीर को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. मोनालिसा ने लगभग 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इन दिनों टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही हैं और वहां की कई तस्वीरों को वह लगातार शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक और फोटो शेयर की थी जिसमें वे नीली रंग की साड़ी नजर आ रही थीं और कानों में झुमके और नीले रंग की नेलपॉलिश लगा रखी थी. फिलहाल वह इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं.

अपने बैक पर बना टैटू दिखाते हुए नजर आईं कपिल शर्मा की पत्नी..

सामने आया हॉट मोनालिसा का सेक्सी लुक, देखते ही फटी की फटी रह जाएगी...

डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -