मोनालिसा साड़ी में झुमते हुई आई नजर, मिले हजारों लाइक्स
मोनालिसा साड़ी में झुमते हुई आई नजर, मिले हजारों लाइक्स
Share:

अपनी लेटेस्ट फोटो से सोशल मीडिया पर भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने तहलका मचा रखा है. लेटेस्ट फोटो को फैंस खूब पसंद मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास की  कर रहे हैं. अपनी लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा बेहद हॉट एंड सेक्सी दिखाई दे रही हैं.भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे सीरियल नजर में डायन की भूमिका निभा कर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर से मोनालिसा चर्चा का विषय बनी हैं, लेकिन अपने सीरियल को लेकर नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीर को लेकर. मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. लेटेस्ट फोटो में मोनालिसा अपने सीरियल नजर के को-एक्ट्रेस के साथ दिखाई दे रही हैं. दरअसल मोनालिसा की को-एक्ट्रेस एंड फ्रेंड रितु का आज बर्थडे है, मोनालिसा ने ये तस्वीर शेयर उन्ही को बर्थडे विश करने के लिए की है.

आम्रपाली-निरहुआ की लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया ​दीवाना, बोलें 'बेस्ट जोड़ी'

साड़ी पहन लेटेस्ट तस्वीर में मोनालिसा ने रखी हैं, बेहद सेक्सी जिसमें वो लग रही हैं. मोनालिसा ने इस फोटो को कुछ ही घंटे पहले शेयर किया है, इतने ही देर में 35 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लाइक्स के साथ-साथ मोनालिसा की इस फोटो पर फैंस कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के चाहने वालो की एक लंबी लिस्ट है. ये कोई पहला मौका नहीं है जब मोनालिसा की किसी तस्वीर को फैंस इतना पसंद कर रहे हो, बल्कि मोनालिसा अपनी कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर करें उसे लोग बेहद पसंद करते हैं.

फुल कॉमेडी के साथ लॉन्च हुआ देवी 2 का ट्रेलर

इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन भी भोजपुरी सेंसेशन के साथ-साथ मोनालिसा बन चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 1.9 मिलियन फॉलोव्रस हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. भोजपुरी सिनेमा जगत में मोनालिसा के करियर की बात करें तो 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव सबके साथ मोनालिसा ने काम किया है.भोजपुरी सिनेमाजगत में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के बल पर तहलका मचाने के बाद मोनालिसा  ने छोटे परदे की तरफ अपना रुख कर लिया. नजर से पहले मोनालिसा सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थी. मोनालिसा घर-घर में एक जाना पहचाना नाम बिग बॉस में नजर आने के बाद से बन गईं थी. 

टॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रल्लापल्ली नरसिम्हा राव ने शुक्रवार की शाम ली अंतिम सांस

Anjana Singh ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, फैंस ने की तारीफ

आखिर क्यों? इस अभिनेता ने दी बच्चों को सिर्फ एक घंटा वीडियो गेम खेलने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -