'मोनालिसा' के इन फोटो को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने
'मोनालिसा' के इन फोटो को देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने
Share:

अपने सेक्सी अंदाज से भोजपुरी की डिमांडिंग एक्ट्रेस मोनालिसा हर किसी का दिल जीत लेती हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की सेक्सी फोटो और वीडियो जमकर वायरल होती रहती है. मोनालिसा ने फिलहाल इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक गाउन में फोटो शेयर की है जिसमें वो बला की खूबसूरत तो लग ही रही हैं, साथ ही उनके सेक्सी और बोल्ड लुक का भी कोई जवाब नहीं हैं. 

Mr. KK के साथ विक्रम ने की धमाकेदार वापसी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा की वैसे तो सभी फोटो ही उनके फैंस को दीवाने बनाने के लिए काफी हैं, लेकिन उनकी चुनिंदा फोटो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें उनके अंदाज ने लाखों दिलों को धड़का रखा है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी साड़ी से लेकर बिकिनी फोटो देखने को मिल जाएंगी. इसके अलावा उनके कुछ वर्कआउट और डांस वीडियो भी हैं जो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आते हैं.मोनालिसा इन दिनों नजर शो में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. शो के साथ – साथ मोनालिसा के किरदार को भी घर – घर  में पहचान मिल रही है. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने शो नजर पर है, यही वजह है कि वो कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन नहीं कर रही हैं.

'सोनू खत्री' के निर्देशन में पूरा हुआ इस फिल्म का मुहूर्त

अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. इतना ही नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की डिमांडिंग के साथ – साथ मोनालिसा सबसे महंगी फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं. मोनालिसा बिग बॉस में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. सलमान के इस शो में मोनालिसा का सेक्सी अंदाज देखने को मिला था. मोनालिसा ने इस शो से जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. खैर फिलहाल तो आप मोनालिसा की इन हॉट एंड सेक्सी फोटो पर अपनी नजरें इनायत कीजिए.  

'निरहुआ' के इस गाने ने फैंस को ​बनाया ​दिवाना, मिले लाखों व्यू

'रवि किशन' का जीवन का सफर रहा अनोखा, पढ़कर मिलेगी प्रेरणा

भोजपुरी फिल्म ‘नागधारी' का फर्स्ट लुक आया सामने, ये है पूरी कास्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -