लड़कों संग भाभी बनकर मोनालिसा ने खेली सेक्सी होली, वायरल हुआ वीडियो
लड़कों संग भाभी बनकर मोनालिसा ने खेली सेक्सी होली, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बीते कल होली के रंग में पूरा देश रंग चुका था और सभी ने जमकर होली खेली. ऐसे में टीवी स्टार्स कैसे पीछे रह सकते थे सभी ने जमकर होली खेली. आप सभी को बता दें कि इन सभी में मोनालिसा भी शामिल रहीं हैं. जी हाँ, भोजपुरी स्टार मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में मोनालिसा काफी रंगीन दिख रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है Itna Mazaaaa Kyun Aa Raha Hai??? Kyunki Holi haiiiiii वहीं एक डांस वीडियो होली का शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Holi Te Hoye Jak “Dance”.... let’s Dance .... Let’s Play “holi”.... #happyholi #playsafeholi #savewater #enjoy

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

इसमें वह सेक्सी भाभी बनाकर डांस कर रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं इसके पहले वाली फोटो में वह शॉर्ट पैंट में लाल-गुलाबी गुलाल से रंगी काफी सेक्सी लग रही हैं. होली का रंग मोनालिसा के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहा है. होली में मोनालिसा खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा के इस फोटो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वह अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

एक बार फिर मोनालिसा कमाल करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को देखकर आप भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. मोनालिसा ने जो वीडियो शेयर किया है वह उनकी बंगाली शार्ट फिल्म का है जो पुरानी है. मोनालिसा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बहुत सारी भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और इन दिनों वह हिन्दी सीरियल नजर में डायन का किरदार निभा रही हैं.

सिर्फ ब्रा और पेंटी में खेली इस एक्ट्रेस ने नॉटी होली, वीडियो हो रहा वायरल

इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं सनाया ईरानी

बॉयफ्रेंड रोकी ने दिया इतना महंगा गिफ्ट कि देखकर खुश हो गईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -