पूल किनारे मोनालिसा ने लगाई आग, तस्वीरें देख थमी फैंस सांसें
पूल किनारे मोनालिसा ने लगाई आग, तस्वीरें देख थमी फैंस सांसें
Share:

टेलीविज़न एवं भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी लोकप्रिय अदाकारा मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट फोटोज तथा वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह कभी अपने डांस तो कभी अपने अभिनय की वजह से प्रशंसकों का दिल जीत ही लेती हैं। अब मोनालिसा ने कुछ हॉट फोटोज साझा करके सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही इन फोटोज में मोनालिसा ब्लू कलर की हॉट ड्रेस में स्विमिंग पूल के किनारे पोज दे रही हैं। मोनालिसा का ये अवतार देखकर उनके प्रशंसक कमेंट में फायर इमोटिकॉन बनाकर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। इस फोटोशूट में मोनालिसा ने अपने बालों को हाफ बन स्टाइल में बांधा हुआ है।

इसके साथ ही मोनालिसा की ड्रेस एवं पूल के पानी का कलर एक जैसा है तथा ये बात इन फोटोज को और स्पेशल बना रही है। वही मोनालिसा ने इस बोल्ड ड्रेस में अपनी फ्लॉलेस बैक को भी फ्लॉन्ट किया है। वही बात यदि मोनालिसा ले वर्कफ्रंट की करें तो मोनालिसा इस समय टेलीविज़न शो 'नमक इस्क का' में दिखाई दे रही हैं। उनके साथ ही इस सीरियल में श्रुति शर्मा एवं आदित्य ओझा, विशाल आदित्य सिंह भी कार्य कर रहे हैं। वही ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा की किसी तस्वीर ने इतना धमाल मचाया हो आए दिन मोनालिसा की तस्वीर पोस्ट होते ही सुर्ख़ियों में छा जाती है।

'घूंघरू' के बाद सपना चौधरी के 'बैंगरू' ने मचाया धमाल, जबरदस्त अवतार में आई नजर

पिता नहीं चाहते थे रवि किशन करे एक्टिंग, फिर इस शख्स के कारण चमकी किस्मत

विदिशा हादसे पर बोले कमलनाथ- 'मृतकों के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दें' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -