दुबई टूर की थ्रोबैक फोटोज शेयर कर मोनालिसा ने ताज़ा की यादें
दुबई टूर की थ्रोबैक फोटोज शेयर कर मोनालिसा ने ताज़ा की यादें
Share:

कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के कारण कई सारे लोग अपने-अपने घरों में बोरियत महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही स्टार्स भी लॉकडाउन के कारण अपने घरों में हैं और किसी तरह से वक्त गुजार रहे हैं. ऐसे में मोनालिसा को फॉरेन टूर की याद आ रही है. वहीं मोनालिसा चाहती हैं कि जल्द ही ये लॉकडाउन खत्म हो और वे एक बार फिर से खूबसूरत जगहों पर घूमने जा सकें. वहीं मोनालिसा ने दुबई ट्रिप की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं.
 
तस्वीरों में वे पति विक्रांत सिंह राजपूत संग नजर आ रही हैं. दोनों रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. फोटोज से साफ है कि दुबई टूर में कपल ने कितना एंजॉय किया था.मोनालिसा ने उन दिनों को याद करते हुए कहा- हैलो पहले जैसा वेकेशन, कृप्या जल्दी वापस आ जाओ. लॉकडाउन की वजह से मोनालिसा कहीं घूमने नहीं जा पा रही हैं और उनकी ये उदासी साफ नजर आ रही है. वहीं मोनालिसा की इन तस्वीरों को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. पति संग उनकी क्यूट बॉन्डिंग देखते ही बन रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा ने साल 2017 में भोजपुरी सिनेमा के एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी. वहीं मोनालिसा अपने पति संग आम तौर पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा पॉपुलर टीवी शो नजर में लीड रोल प्ले कर रही थीं. अभी हाल ही में लॉकडाउन की वजह से शो के प्रोड्यूसर ने इसे बंद करने का निर्णय लिया. इसके साथ ही इस बात से वे काफी दुखी नजर आईं.

आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या

जल्द ही मुंबई लौटना चाहती हैं टीना दत्ता

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का सीरियल पवित्र रिश्ता होगा जल्द शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -