ट्रेडिशनल लुक में 'मोनालिसा' ने फैंस को बनाया ​दीवाना
ट्रेडिशनल लुक में 'मोनालिसा' ने फैंस को बनाया ​दीवाना
Share:

टीवी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी हॉट तस्वीरों और विडियो से लगातार चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रडिशनल अंदाज में कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. अगर आप भी उनकी इन फोटो पर नजर डालेगे तो आप भी उनकी खूबसूरती की तारिफ करने से रोक नही पाएंगे.

फिल्म ‘बिटिया छठी माई' मुंबई में मचा रही धमाल

ब्लैक कलर की नेट की साड़ी में लग रहीं कमाल फोटोज को शेयर करते हुए जिसमे  उन्होंने लिखा है 'एडिक्टेड टु ब्लैक कलर. इसके ''नजर' में उनकी अदाकारी के फैन हैं फैन्स'नजर' में  उनकी अदाकारी के फैन हैं. फैन्सटीवी सीरियल 'नजर' में उनकी भूमिका को दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है. हाल ही में टीवी सीरियल 'नजर' के किए 200 एपिसोड पूरे किए है. जिसके बाद वे कुछ उदास सी नजर आई, वे बहुत समय से भोजपूरी फिल्म मे भी कम काम कर रही थी. क्योकि वे अपने ​सीरियल को लेकर बहुत व्यक्त थी. 

भोजपुरी सुपरस्टार 'पवन सिंह' के इस गाने को मिले करोड़ो व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपूरी सिनेमा कि ये अभिनेत्री सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा अपडेट रहने वाली महिला है. क्योकि लगभग कुछ ही समय के अंतराल मे उनकी कोई न कोई फोटो सोशल ​मीडिया पर नजर आ ही जाती है. लेकिन एक बात पर हम आप का ध्यान आकर्षित करना चाहते है. कि उनकी यह फोटो पर सोशल मीडिया मे सेम फैंस से कमेंट और लाइक देखने को मिलते है. कयास लगाए जा रहे कि वे जल्द ही भोजपूरी सिनेमा की फिल्म मे काम करते नजर आएंगी.

सीता के साथ वापस परदे पर नजर आयी काजल अग्रवाल

अजीत के विश्वासम को मिली सबसे ज्यादा टीआरपी

बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -