सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने फैंस को किया दीवाना
सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, तस्वीरों ने फैंस को किया दीवाना
Share:

भोजपुरी फिल्म जगता में तहलका मचाने के पश्चात् अब इन दिनों मोनालिसा टेलीविज़न जगत में धमाका कर रही हैं। साथ ही मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा कर चर्चाओं में रहती हैं। टेलीविज़न की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा अपनी तस्वीरों को लेकर बहुत चर्चाओं में रहती हैं।

वही अब हाल ही में मोनालिसा ने अपनी नई फोटोज साझा की हैं जिसमे अभिनेत्री ने ट्यूब टॉप और ब्लैक स्कर्ट के साथ एनिमल प्रिंटेट ब्लेजर पहना है। वही मोनालिसा का ये अवतार बहुत पसंद किया जा रहा है। साथ ही मोनालिसा इसमें अपनी टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में मोनालिसा मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं। वहां से मोनालिसा ने अपनी बिकिनी तस्वीरें साझा की थीं जो बहुत वायरल हुई थीं।

आपको बता दें कि मोनालिसा अंतिम बार नमक इश्क का में दिखाई दे चुकी हैं। हालांकि अभी उन्होंने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है। वही ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा की फोटोज पर फैंस ने इतना प्यार लुटाया हो, आए दिन ही मोनालिसा की तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है तथा उनके प्रशंसक उनकी तस्वीरों पर भरपूर प्यार लुटाते रहते है। मोनालिसा ने भोजपुरी जगत की कई फिल्मों में काम किया है। 

कोरोना के कारण लगान की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ बुरा हाल, 11 साल से हैं बेरोजगार

'भूत पुलिस 2' का हिस्सा होंगी करीना कपूर, अर्जुन ने इशारों में किया खुलासा

बिपाशा ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के राज, कहा- 'यहां सच बोलना गुनाह है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -