डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर
डायन ने दैविक शक्ति के साथ शेयर की शानदार तस्वीर
Share:

आप सभी को बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस बार फिर अपने शानदार अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, उन्होंने एक बार फिर अपने फैन्स की दिलो की धड़कनें बढ़ा दी हैं. जी दरअसल मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत फोटो शेयर की हैं और फोटो शेयर कर लिखा है ... we get to shoot together rare ... “Daivik n Dayan”. Me with the cute bacchi @niyatifatnani.. #nazar इस तस्वीर में वह सलवार सूट में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने नज़र शो की एक्ट्रेस के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह नियति के साथ नजर आ रहीं हैं जो शो में दैविक का किरदार निभा रहीं हैं.

नियति इस तस्वीर में पिंक सलवार सूट में नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं मोनालिसा ने फोटो में डार्क कलर का सलवार सूट पहना है जिसमें वो में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. वहीं फोटो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं साथ ही उन्होंने होठों पर लाल लिपस्टिक और माथे पर बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. आपको बता दें कि मोनालिसा ने फोटो में लॉन्ग इयरिंग पहने है जो शानदार लग रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले ही मोनालिसा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वो टाइगर जिंदा है के गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. फिलहाल वह नजर शो में जमकर पसंद की जा रहीं हैं.

वायरल हुआ मोनालिसा-निरहुआ का Lip Lock Video, निरहुआ ने जमकर की जबरदस्ती

पिंक ड्रेस में पिंकी बनकर डायन मोहना ने बटोरी सुर्खियां

VIDEO : दिलबर गाने पर मोनालिसा ने मटकाई कमर, देखते ही झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -