फिर सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- 'सुपर हॉट'
फिर सोशल मीडिया पर छाई मोनालिसा, फैंस बोले- 'सुपर हॉट'
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सेंसेशन मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. बता दें कि मोनालिसा इस समय फिल्मों से दूर स्टार प्लस के शो नजर में डायन का किरदार निभा रही हैं. मोनालिसा की हॉट फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और फोटो शेयर की है. फोटो में मोनालिसा बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं. यह फोटो भी सभी फोटो की तरह फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

बता दें कि हल ही में शेयर किए गए इस फोटो में भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने नेवि ब्लू कलर का बेहद सुंदर सूट पहना हैं साइड में दुप्पटा और लंबी चोटी भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा की सुंदरता में चार चाँद लगा रहा है. भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा किसी स्टेशन में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा का अंदाज काफी कातिलाना और मनमोहक लग रहा है. बता दें कि मोनालिसा के फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर खुद यह फोटो शेयर किया था और अब तक फोटो को लाखों लोग पसंद कर चुके हैं. मोनालिसा की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में की जाती हैं. ना केवल एक्टिंग बल्कि मोनालिसा बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं. मोनालिसा उर्फ अंतरा विश्वास अपनी बोल्ड फोटो को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. 

यह भी पढ़ें...

 

रेड बिकिनी में मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरें देख बेकाबू हो रहे हैं फैंस

अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -