'नजर' में कातिलाना 'डायन' लग रही है मोनालिसा
'नजर' में कातिलाना 'डायन' लग रही है मोनालिसा
Share:

भोजपुरी फिल्मों में बोल्ड अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली मोनालिसा अब स्टार प्लस के सीरियल ‘नजर’ में ‘डायन’ का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है. अब हल ही में मोनालिसा ने अपने किरदार से मिलती जुलती चंद तस्वीरों को सोशल मिडिया पर भी शेयर किया है. जिनमे मोनालिसा एकदम हटके और जुदा अंदाज में नजर आ रही हैं. 

अचानक से बदल गए खेसारी, भैंस चराने के बाद चार-चार अभिनेत्रियों संग फ़रमाया इश्क

मोनालिसा को आप इन तस्वीरों में लंबे बालों और साड़ी में देख सकते हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा का ब्लू लुक जो कि डायन का है वो तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनकी खुबसूरती ने इस लुक में चार चांद तो लगा ही दिए हैं. बीते दिनों मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ भी कुछ फोटो फैंस के बीच शेयर की थी जिनमे वो वाटरपार्क में जमकर मस्ती करते हुए दिखी थी. 

अपने गानों से आग लगाने वाली यह फिल्म इस दिन होंगी रिलीज

बता दें कि मोनालिसा ने पिछले कुछ समय में अपने आप को काफी चेंज किया है. मोनालिसा आए दिन जिम में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो पोस्ट भी करती रहती हैं जिसका असर भी उन पर साफ देखा जा सकता है. वे अब पहले से ज्यादा खूबसूरत होती जा रही है. मोनालिसा स्टार प्लस के शो ‘नजर में अलग अंदाज में सभी को दीवाना बनाते हुए नजर आ रही हैं. मोनालिसा एक डायन के रोल में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाकर अपने फैंस को चौंका रही है. बता दें कि इस में मोनालिसा नियती नमक डायन का किरदार निभा रही हैं. 

यह भी पढ़ें...

दबंग रोल में नजर आएंगे खेसारी, इस दिन आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

खेसारीलाल से बोली प्रियंका, 'मरद अभी बाचा बा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -