अपनी जिंदगी को लेकर मोनालिसा ने किया ये बड़ा खुलासा
अपनी जिंदगी को लेकर मोनालिसा ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से टीवी जगत में कदम रखने वाली भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा आज घर-घर में पहचान बना चुकी हैं। मोनालिसा की बड़ी फैन फॉलोइंग है। बिग बॉस के पश्चात् से मोनालिसा कई टेलीविज़न शोज में दिखाई दे चुकी हैं तथा प्रशंसकों का उन्हें भरपूर प्यार प्राप्त हुआ है। 

वही अपने एक इंटरव्यू में मोनालिसा ने अपनी  जिंदगी से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातों का खुलासा किया है। मोनालिसा ने कहा कि उनके जीवन में उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। मोनालिसा ने बताया, "मैं अपनी जिंदगी में काफी अधिक ट्रोल हुई हूं। मगर मुझे लगता है कि अब कम हो गया है, आरम्भ में लोग मेरे बारे में बेहद अधिक नकारात्मक चीजें लिखते थे। बॉडी शेमिंग से लेकर मेरे अच्छी अंग्रेजी ना बोल पाने पर मुझे ट्रोल करते थे। मेरे ड्रेसिंग सेंस पर भी व्यक्तियों ने भद्दे कमेंट किए।" 

इसके साथ ही मोनालिसा ने कहा, "मगर जब मैंने हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखा था तो मैं बेहद भोली थी। मेरे लिए मुझसे प्यार करने वाले लोग इन ट्रोलर्स से अधिक महत्व रखते हैं। इसलिए मैं उन्हें स्वयं पर प्रभाव नहीं करने देती। आरम्भ में ट्रोलिंग से मुझे फर्क पड़ता था। मगर आहिस्ता-आहिस्ता मुझे समझ आया कि उन्हें अनदेखा करना ही सही है।" मोनालिसा ने आगे बताया, "इंडस्ट्री में कदम रखते ही मैं स्वयं को कैसे बदल सकती थी। ग्रूमिंग होने में भी वक़्त लगता है। मैं एक दम से फर्राटेदार अंग्रेजी कैसे बोल सकती हूं तथा यदि नहीं बोल सकती तो नहीं बोल सकती, उसमें गलत क्या है? मैं एक कलाकार हूं और मेरा काम मनोरंजन करना है।"

सोशल मीडिया पर छाया नुसरत जहां का नया फोटोशूट, यश दासगुप्ता संग आई नजर

साउथ इंडस्ट्री में नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, एक और एक्टर ने दुनिया और कहा अलविदा

रिलीज हुआ शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ का नया गाना, यहां देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -