किसी भी नए शहर में जाकर मोनालिसा जरूर करती हैं यह काम
किसी भी नए शहर में जाकर मोनालिसा जरूर करती हैं यह काम
Share:

हाल ही में बिग बॉस 10 में नजर आ चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी कलाकार मोनालिसा ने अपनी साड़ी कलेक्शन को लेकर बात की है. वैसे तो उन्हें अक्सर ही सूट के साथ खूबसूरत दुपट्टों में देखा जाता है लेकिन साड़ी में वह और भी खूबसूरत नजर आती हैं. हाल ही म बातों के दौरान मोनालिसा ने कहा कि 'मैं अपनी मां को पुलकरी और बनारसी दुपट्टे पहनते हुए देखकर बड़ी हुई हूं, वह इन दुपट्टों में दिलकश लगती थी. मैं तभी से दुपट्टों के कलेक्शन को लेकर गंभीर हो गई थी.

मैंने जब सुना कि एक टीवी शो में मेरा किरदार मोहना पंजाबी सूट में दिखाई देगा तो मैंने खुद के कलेक्शन से कुछ दुपट्टों को लेने का निर्देशक से आग्रह किया.' मोनालिसा कहीं भी जाती है तो वहां से अपने लिए दुपट्टे जरूर खरीदकर लाती हैं क्योंकि उन्हें वह बहुत पसंद होते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों मोनालिसा टीवी शो नजर में डायन का किरदार निभा रहीं हैं और इस शो के दौरान वह जो साड़ी पहनती हैं वह उनकी खुद की है इसी के साथ वह जो सलवार कमीज़ और दुपट्टे पहनती हैं वह भी ज्यादातर उन्ही के होते हैं.

मोनालिसा ने भोजपुरी सुपरस्टार्स रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, मनोज तिवारी समेत कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है और वह इन दिनों मोहना डायन के किरदार में खूब पसंद की जा रहीं हैं.

VIDEO : कभी नहीं देखा होगा मोनालिसा का ऐसा रूप, पवन सिंह से कहा मेरी भरी जवानी ऐसे ही...

नज़र फेम सोन्या ने शेयर की को-स्टार्स के साथ तस्वीरें

ब्लैक बिकिनी पहनकर डायन ने दिखाया सेक्सी और बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -