पिंक साड़ी  में मोनालिसा ने दिखाई अपनी खूबसूरती
पिंक साड़ी में मोनालिसा ने दिखाई अपनी खूबसूरती
Share:

आजकल टीवी पर सेंसेशन बनी मोनालिसा के सितारे आसमान छू रहे हैं. जी हाँ, इन दिनों टीवी शो नजर को लेकर मोनालिसा लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं लेकिन इसी के साथ वह अपनी फोटोज से भी चर्चाओं में बनी है. जी हाँ, टीवी शो नजर में मोनालिसा डायन का की भूमिका अदा कर रही हैं. वहीं शो में मोनालिसा के किरदार को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं जो आप भी देख ही रहे होंगे. मोनालिसा एक्टिंग के साथ-साथ एक सोशल मीडिया लवर भी हैं और इसी कारण से वह आए दिन अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.

बस इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर अपनी फोटो शेयर कर लिखा है Whatever You Need , I will be.... #photooftheday #lovemyself #lovingmylook #nazarMakeup and Beautifully Photographed by : @yogesh_gupta4545 Styled By : @praanavsrathod इसमें वह पिंक साड़ी में दिलकश लग रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं और हॉट पिंक साड़ी लुक में मोनालिसा का बेहद खूबसूरत लग रही है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने साड़ी में फोटो शेयर की हो वह इसके पहले कई बार ऐसा कर चुकीं हैं. भोजपुरी स्टार मोनालिसा पिंक साड़ी और पिंक ब्लाउज पहने काफी सेक्सी लग रही हैं एक जुड़ा उनके लुक को ख़ास बना रहा है और गजरा उनके लुक को महका रहा है. मोनालिसा नजर शो के अलावा 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.

शादी के बाद रिसेप्शन देने वाले थे शरद मल्होत्रा लेकिन हो गया बड़ा हादसा

इस दिन आखिरी बार कसौटी ज़िंदगी में नजर आएंगी कोमोलिका

कपिल के शो में सपना ने अपनाया जैकी श्रॉफ का अवतार, देखते ही रह गये टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -