साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा, देखकर फैंस हुए पागल
साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं मोनालिसा, देखकर फैंस हुए पागल
Share:

भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग और बेहद सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी एक्ट्रेस बन चुकीं हैं और वह नजर शो में दिखाई देती हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इन दिनों मोनालिसा टीवी शो नजर से घर – घर में पहचान बनाने में कामयाब हो रहीं हैं और मोनालिसा ने अभी कुछ देर पहले साड़ी में अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में मोनालिसा सेक्सी साड़ी पहने खुले बालों में दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है.

इस समय सभी को मोनालिसा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि मोनालिसा पहले भी साड़ी में अपनी काफी फोटो शेयर कर चुकी हैं और इस फोटो में भी वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. फिलहाल इस फोटो को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Happiness Looks Gorgeous On You ... #happy #me #lovelyday #special #feeling #onset #nazarStyled by : @praanavsrathodMua: @yogesh_gupta4545 इसमें मोनालिसा बेहद हॉट लग रहीं हैं और वह वैसे ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

वहीं आए दिन वह इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर चर्चाओं में आ जाती हैं. बीते दिनों में मोनालिसा ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी जो सभी को पसंद आई थी और बिकिनी फोटो में उनके सेक्सी फिगर को देख उनके फैंस ने नॉटी कमेंट भी किए थे. फिलहाल मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपने इन फोटोज के कारण चर्चाओं का हिस्सा बानी हुईं हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

BB13: रश्मि देसाई शो के इस कंटेस्टंट के नाम का लगाएगी सिंदूर

BB13 : बाहर निकलते ही देवोलीना ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते की बताई असलियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -