रेड कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी मोनालिसा
रेड कलर की ड्रेस में बला की खूबसूरत लगी मोनालिसा
Share:

कभी-कभी इंसान हार कर भी अपनी जीत हासिल कर ही लेता है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा हैं. मोनालिसा Bigg Boss 10 में कंटेस्टेंट्स बन कर घर के अंदर एंट्री ली थी. वो शो नहीं जीत पाईं, लेकिन बाहर निकल कर विनर  से अधिक लोकप्रियता प्राप्त कर चुकी है. अब मोनालिसा घर-घर एक पॉपुलर चेहरा बन गई है. वो सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं. कई बार मोनालिसा इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीर या वीडियो साझा करती हैं, जिसे सोशल मीडिया पर गॉसिप का टॉपिक भी बनने में टाइम नहीं लगता.

इस समय मोनालिसा की कुछ ऐसी ही तस्वीर की खूब बातें भी होने लगी है. असल में भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने रेड कलर के आउटफिट में तसवीर साझा की हैं, जिनमें वो अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नज़र आ रही है.  तस्वीर में मोनालिसा साड़ी के नीचे पहने जाने वाला पेटीकोट और स्लीवलेस ब्लाउज पहने नज़र आ रही है. हर तस्वीर में वो अलग-अलग पोज से लोगों का ध्यान खींचती हुई नज़र आई.  

रेड कलर के आउटफिट के साथ उन्होंने हल्का मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा खास बना रहा है. इसके साथ ही लुक को कंप्लीट करने के लिये बाल खुले रखे हुए हैं.  फोटोज के माध्यम से मोनालिसा अपने लुक से लोगों पर जादू चलाने में कामयाब रहीं. पर इन फोटोज में एक छोटा सा मसला है. कई लोग मोनालिसा की फोटोज देखने के उपरांत बोल रहे हैं कि वो पेटीकोट के साथ साड़ी पहनना भूल गईं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें उनकी ये अदा खूब भा रही है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

रश्मिका मंदाना ने "सामी सामी" गीत के हिट होने पर आभार व्यक्त किया

श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर आभार व्यक्त किया

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने कमाई के मामले में तोड़ा इस मूवी का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -