बिकिनी में कहर बरसा रही है डायन
बिकिनी में कहर बरसा रही है डायन
Share:

बिगबॉस सीजन-10 में नजर आने वाली मशहूर भोजपुरी एक्टेस मोनालिसा अक्सर ही अपनी हॉट अदाओं को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने अपना बिकिनी लुक शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मोनालिसा ने ओरेंज बिकिनी में बेहद हॉट पोज़ दिए हैं. मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सभी को घायल कर दिया है और फैंस उनके इस लुक को देखकर हैरान हो रहे हैं. मोनालिसा की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस लगातार मोनालिसा की तारीफ कर रहे हैं. 

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा ने अपना इतना हॉट अवतार फैंस के बीच शेयर किया हो बल्कि वो पहली भी कई बार अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. मोनालिसा की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस कातिलाना लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

आपको बता दें मोनालिसा इन दिनों एकता कपूर के शो 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. इस के जरिए मोनालिसा ने टेलीविज़न पर भी अपनी खास पहचान बना ली है. 

केरल में आई आपदा पर इस एक्ट्रेस ने दिया विवादित बयान

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर मचाया तहलका

नागिन की इतनी हॉट तस्वीरें देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -