पति को वीडियो कॉल कर मोनालिसा ने खोला करवा चौथ का व्रत

बीते 24 अक्टूबर को देशभर में महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला करवा चौथ का व्रत किया। वहीं रात में चांद देखने के बाद सभी ने अपने सुहाग के हाथों से पानी पीकर व्रत खोला। इस लिस्ट में आम महिलाओं से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स की पत्नियां और अभिनेत्रियां भी शामिल रहीं। बॉलीवुड से लेकर टीवी अभिनेत्रियों तक ने इस त्यौहार को मनाया। इसी लिस्ट में शामिल रहीं अदाकारा मोनालिसा।

उन्होंने पति से दूर अलग अंदाज में करवा चौथ मनाया। जी दरअसल इस दौरान उन्होंने अपने पति को बहुत मिस भी किया जिसके जिक्र उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में किया है। जी दरअसल करवा चौथ सेलिब्रेशन की फोटोज मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में अदाकारा बड़ी ही प्यारी लग रही थीं। अदाकारा ने सोलह श्रृंगार किया हुआ था जो साफ़ नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में देखने के लिए मिल रहा है कि मोनालिसा ने पहले मांग में सिंदूर लगाया फिर दीपक जलाया और सज-धजकर उन्होंने पति के साथ वीडियो कॉल कर अपना व्रत खोला।

मोनालिसा ने यलो कलर की प्रिंटेड और ट्रांसपेरेंट साड़ी, हाथ में मेहंदी, कान में बड़े गोल्डन झुमके, माथे पर बिंदी और मरूम लिपस्टिक लगाई थी। वहीं इस दौरान उन्होंने यलो साड़ी के साथ ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर ब्लाउज और गोल्डन कलर की ज्वैलरी कैरी की थी। अपने फोटोज को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा, 'आप सभी को हैप्पी करवा चौथ और हर व्रत करने वाली महिलाओं को भी। मुझे आपकी (विक्रांत) बहुत याद आई।' जी दरअसल मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह इन दिनों उनसे दूर है इसी के चलते उन्होंने वीडियो कॉल कर पर्व मनाया।

राजस्थान में युविका और प्रिंस ने मनाया करवाचौथ, शेयर किया वीडियो

पहले करवाचौथ पर दूर-दूर थे द‍िशा-राहुल, Video call पर हुईं सभी रस्में

इस तरह शुरू हुआ था कृतिका कामरा का 'आरोही' से लेकर 'अवनी' तक का सफर।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -