क्या हो गया है मोनालिसा का ब्रेकअप? वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात
क्या हो गया है मोनालिसा का ब्रेकअप? वीडियो शेयर कर खुद कही ये बात
Share:

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी फोटोज एवं वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। प्रशंसकों को उनके पोस्ट्स की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। मोनालिसा का प्रत्येक पोस्ट साझा करते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर साझा नवीनतम रील में वे बॉलीवुड के सुपरहिट सांग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

वही इस रील में मोनालिसा साड़ी में डांस कर रही हैं। वे अनुष्का शर्मा तथा रणबीर कपूर की फिल्म 'आई दिल है मुश्किल' के 'ब्रेकउप' गानें पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। प्रशंसकों को उनका यह अंदाज़ बहुत पसंद आ रहा है। मोनालिसा के इस पोस्ट पर अबतक 24 हज़ार से अधिक लाइक्स एवं 300 से अधिक कमेंट्स आ चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही इस रील में मोनालिसा अपने लोकप्रिय सीरियल 'नजर' की भूमिका डायन मोहना के अवतार में दिखाई दे रही हैं। रील साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, 'मोना हो या मोहना।।।मैं निश्चित तौर पर सेल्फ लव और पेंपरिंग के लिए तैयार हूं। मोनालिसा की रील पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा, "मोहना वापस आ गई है, क्या ये सच है।" एक अन्य शख्स ने लिखा, "इसमें आप बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं।" एक ने लिखा, " आप पार साड़ी बहुत सूट करती है।" वही बात यदि मोनालिसा के वर्कफ्रंट की करें तो फिलहाल अभिनेत्री एक प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। जिसमें वह पूर्वी नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं।

रिलीज हुआ अक्षरा सिंह का नया गाना, यहां देंखे VIDEO

पर्पल मिनी स्कर्ट में मोनालिसा ने गिराई बिजली, वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

इस दिन रिलीज होगा विशाल सिंह की फिल्म ‘दिलदार से दिल लागल’ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -