रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही
रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही
Share:

टीवी जगत में अपनी हॉटनेस से डायन बनकर सभी को हैरान करने वाली मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह रेड ड्रेस में नजर आ रहीं है. उनकी इस तवसिर को देखकर लोग उनके फैन हो रहे हैं क्योंकि इस तस्वीर में वह बहुत ही हॉट और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों मोनालिसा टीवी शो 'नजर ' में नजर आ रहीं हैं और इस शो में वह डायन के किरदार को निभा रहीं हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद भी आ रहा है.

दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2 के लिए इस दिन आ रही है सबसे बड़ी खुशखबरी

मोनालिसा का डायन वाला लुक भी उनके फैंस को काफी लुभा रहा है और डायन वाले लुक में वह कातिलाना दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह वह हर दिन बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर करती हैं. मोनालिसा ने हाल ही में रडे ड्रेस में जो तस्वीर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है have a happy weekend... #goodmorning #saturday #weekendvibes ...

इस हॉट फोटो को देखते ही हो गया था मोनालिसा का ऑडिशन

इस तस्वीर में वाकई में वह कयामत ढा रहीं हैं उनका सेक्सी मेकअप और उनकी सेक्सी ड्रेसस दोनों ही उन्हें हॉट दिखाने में मदद कर रहीं हैं. पहली बार मोनालिसा रेड में इतनी हॉट नजर आईं हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड इमेज शेयर करती हैं. फिलहाल आप भी देखिए उनकी यह तस्वीरें जो आपको उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर कर देंगी.

टीवी अपडेट्स

मोनालिसा की आने वाली 6 फिल्मों की सूची, जिनमे हुस्न का जलवा बिखेरेंगी भोजपुरी बाला

मोनालिसा की इस तस्वीर को देखकर बेकाबू हुए फैंस, इंटरनेट पर मचा बवाल

बिकिनी में कहर बरसा रही है डायन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -