नज़र की महाडायन का सेक्सी अवतार देखकर भीग जाएगा आपका बदन
नज़र की महाडायन का सेक्सी अवतार देखकर भीग जाएगा आपका बदन
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अदाकारा और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा यानि अंतरा बिस्वास आए दिन अपने नये लुक और बोल्ड इमेज के कारण सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं. हर दिन उनके चाहने वाले उनके बोल्ड अंदाज को देखने का इंतज़ार करते हैं. सभी उनके बोल्ड अंदाज के दीवाने हुए जा रहे हैं और सभी को उनका बोल्ड अंदाज पसंद आ रहा है. आए दिन मोनालिसा अपना बोल्ड अंदाज दिखाती है. अब हाल ही में मोनालिसा ने एक बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

जिसमे मोनालिसा एकदम हटके अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मोनालिसा ने पिंक रंग की ड्रेस पहनी है और कैप्शन में लिखा है #sunday #workmode #on इसी के साथ एक तस्वीर मेहरून रंग के सुई में भी शेयर की है और उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है In Love With This Beautiful Look.... #beingretro #lovemylook #nazar : @ziaa_rrish love u dear for giving me such lovely looks इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इस बोल्ड तस्वीर के जरिए फिर से एक बार मोनालिसा का हॉट लुक सामने आ गया हैं.

आप सभी को बता दें कि मोनालिसा कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं साथ ही वह इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह महाडायन का किरदार निभा रहीं हैं और इस किरदार में लोग उन्हें खूब पसन्द भी कर रहे हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 1.1m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं.

'सिलसिला बलदते रिश्तों का' नंदनी को समझाने के लिए होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बोलीं हिना खान

'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टारकास्ट की फीस जानकर पगला जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -