मोनालिसा की नयी तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
मोनालिसा की नयी तस्वीरों ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

सिर्फ टीवी ही नहीं भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने जलवे दिखाने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, मोनालिसा को आप सभी इन दिनों नजर शो में डायन के किरदार में देख रहे होंगे. मोनालिसा बहुत हॉट अभिनेत्री हैं और वह कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. मोनालिसा का सेक्सी अंदाज सोशल मीडिया से लेकर छोटे पर्दे के शो नजर में छाया रहता है. फिलहाल मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है, इस फोटो में मोनालिसा सेक्सी शॉर्ट ड्रेस में अपने जलवे दिखाती नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.आप देख सकते हैं मोनालिसा की इस फोटो पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

मोनालिसा के हर अंदाज के उनके फैंस दीवाने हैं और इसी कारण से मोनालिसा ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को पसंद आए. मोनालिसा ने इन दिनों अपने मोहना किरदार से घर घर में अपनी पहचान बना ली है. नजर में मोनालिसा का नेगेटिव रोल देखने को मिल रहा है, लेकिन उनके अभिनय की दर्शक जमकर प्रशंसा करते हैं. मोनालिसा बहुत हॉट हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम कि तस्वीरों में देख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा आए दिन अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने बिकिनी में अपनी सेक्सी फोटो शेयर की थी, इस फोटो पर उनके चाहने वालों ने तमाम कमेंट किए थे. फ़िलहाल उनकी यह तस्वीर धमाल कर रही है और इसे शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है #happyweekend #saturday #saturdayvibes मोनालिसा ना सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री हैं बल्कि उनके डांस के भी लाखों मुरीद हैं वह अपने डांस के भी वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर देती है.

ब्लैक ड्रेस पहनकर नागिन मौनी रॉय ने लगाई फैंस के दिलों में आग

डायन मोहना की अदाओं ने ढाया इंस्टाग्राम पर कहर

आधी रात को सड़क पर डांस करती नजर आई यह एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -