मदमस्त अंदाज में डायन मोहना ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा
मदमस्त अंदाज में डायन मोहना ने एक बार फिर बिखेरा अपना जलवा
Share:

हाल ही में मोनालिसा अंतरा बिस्वास ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की है. आप सभी इस तस्वीर को देख सकते हैं. इस तस्वीर में अंतरा अपनी सेक्सीनेस के जलवे बिखेर रही हैं जो वाकई में सभी को मदहोश कर रहा है. इस फोटो में मोनालिसा ने सूट सलवार पहन रखा है जो शानदार लग रहा है. इसमें वह अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर से मोना दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

इस फोटो को दर्शक काफी संख्या में पसंद भी कर रहे हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की इस पोस्ट के कैप्शन लिखा कि Sometimes I Pose…But Sometimes I Pose as Posing. इसमें वह वाकई में बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा भोजपुरी दुनिया के सुपरस्टार हैं और आप सभी ने इन्हे अब तक भोजपुरी जगत की 125 फिल्मों में देखा ही होगा. आप सभी को बता दें कि इनके अभिनय को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं इसी का नतीजा है कि इन्हें इसके लिए पुरस्कार से भी नवाजा गया है. आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्मों के अलावा मोनालिसा हिन्दी सीरियल में भी नजर आ रहीं हैं इन दिनों आप उन्हें नजर शो में देख रहे होंगे. इस शो में वह मोहना डायन का किरदार निभा रहीं हैं.

मोनालिसा ने बीते दिनों भी एक तस्वीर शेयर कर लिखा था Work Hard Party Harder ... #Birthday #celebration #hadagreattime @vikrant8235 इसमें भी वह अपने पति के साथ दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा को डांस काफी पसंद है इसके लिए वह ज्यादातर डांस वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

खुले आम रेत पर बैठी नजर आई मोनालिसा, सेक्सी पोज ने लूटे लाखों दिल

मोनालिसा ने इस अंदाज में दी अपनी को-स्टार को जन्मदिन की बधाई

आपको पानी-पानी कर देगा 'नजर' फेम पिया और अंश का ये रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -