गुब्बारों संग कुछ इस अंदाज में एन्जॉय करते नजर आईं डायन मोहना
गुब्बारों संग कुछ इस अंदाज में एन्जॉय करते नजर आईं डायन मोहना
Share:

हाल ही में डायन शो में नजर आ रहीं भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, एक बार फिर अपने अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं और आप उनकी तस्वीरों में उनका हॉट अवतार देख सकते हैं. जी दरअसल, भोजपुरी की जानी मानी हस्ती मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक हॉट पैन्ट और व्हाइट कलर के साथ पिंक गुब्बारे के साथ पोज दे रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Sundaying ... #happysunday #sundayfunday #sundayvibes

इसमें वह वाकई में दिलकश दिख रही है. इस फोटो में इनकी अदा लोगों को पागल बना रहीं हैं और दिलकश भी लग रही है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी और हॉट फोटो डालते रहती हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के पॉपुलारिटी काफी अच्छी हैं. डायन मोहना बनकर वह इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें मोनालिसा कलर्स के टीवी शो बिग बॉस से भी काफी सुर्खियां हांसिल की थी और इस शो में ही उन्होंने शादी कर सभी को हैरान भी कर दिया था.

इस शो में मोनालिसा के काफी सेक्सी अंदाज देखने को मिला. फिलहाल मोनालिसा अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं वह सेक्सी और हॉट दिखाई दे रहीं हैं और उनका अंदाज सभी से परे दिख रहा है. मोनालिसा वाकई में मदहोश कर देने वाले अवतार दिखाती हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

पैसों के लिए संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, आज भी आते हैं ऑफर लेकिन...

Video : पति हर्ष ने किया भारती का ऐसा हाल कि देखकर गुस्से से लाल हो गईं और...

अपनी शादी की सभी रस्मों में मुस्कुराती रहीं लाडो 2 की पलक जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -