अपने शो नज़र के स्टार्स के साथ कुछ इस अंदाज में मोनालिसा ने बिताई शाम
अपने शो नज़र के स्टार्स के साथ कुछ इस अंदाज में मोनालिसा ने बिताई शाम
Share:

आप सभी को बता दें कि भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने हाल ही में अपनी हॉट एंड सेक्सी से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और इन तस्वीरों में वह अपने शो के स्टार्स के साथ दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे क मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं और वह आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर देती हैं. वह कभी भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं, और लिखा है More From Last Night.... #greatfun #party #indiatv #saasbahususpense #tvkadum cutie n my favourite@aakritisharma.official ... @vikrant8235 @niyatifatnani @kingsonyaa @rajputharshjayesh @ritucj @ashitadhawan @saileshgulabani1304 @gautamseth2885

इसमें वह कई स्टार्स के साथ दिखाई दे रहीं हैं. वहीं वह ब्लैक फिटेड ड्रेस में बहुत ही हॉट लग रही हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी सेंसेशन इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे एकता कपूर के सीरियल नजर में डायन की भूमिका में नजर आ रही हैं जिसमे वह डायन मोहना का किरदार निभा रहीं हैं. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा जगत के सारे सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं और वह इन दिनों टीवी की डायन बनकर लोगों को मदहोश कर रहीं हैं.

मोनालिसा ने हाल ही में जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उसे 61 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वह वाकई में सोशल मीडिया क्वीन बन चुकीं हैं.

अपने नए हॉट अवतार से सपना ने मचाई सनसनी, फैंस ने कहा- 'क्या बात है..'

यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -