एक बार फिर हॉट अवतार से इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा रही है डायन
एक बार फिर हॉट अवतार से इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा रही है डायन
Share:

इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस टीवी में दमदार अभिनय दिखा रहीं हैं. जी हाँ, टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा इन दिनों नजर शो में दिखाई डे रहीं हैं. ऐसे में आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा को इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है और उन्होंने अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. मोनालिसा आए दिन अपना हॉट अवतार दिखाने में कामयाब हो जाती हैं.

मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में दिखाई दे रही हैं जो आप सभी देख ही रहे होंगे. मोनालिसा को टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 10 से काफी लोकप्रियता मिली थी और इसके बाद वह नजर शो से फेमस हो रहीं हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है, टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने अपना नाम मोनालिसा कर लिया था आज वह मोनालिसा के नाम से जानी जाती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अप्डेट्स करती रहती हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. हाल ही में एक फोटो अपलोड कर उन्होंने लिखा है All set to rock in my hometown.#kolkata #ready #eventdiaries #dance #love #passion #workBeautifully clicked by : @vishanklakhara Makeup &hair : @supravatnaha इसमें वह सेक्सी दिखाई डे रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि मोनालिसा ने विक्रम सिंह राजपूत के साथ शादी की है और फैंस के बीच मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉटनेस को लेकर भी काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं.

खुले में शौच कर चुकी है यह एक्ट्रेस, किया बड़ा खुलासा

सपना की लेटेस्ट तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

नागिन 3 में बेला की डुप्लीकेट बनकर महाट्विस्ट के साथ वापसी करेंगी करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -