मोनालिसा ने इस अंदाज में दी अपनी को-स्टार को जन्मदिन की बधाई
मोनालिसा ने इस अंदाज में दी अपनी को-स्टार को जन्मदिन की बधाई
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रहीं अभिनेत्री नियति फतनानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. वहीं हाल ही में उन्हें नजर फेम मोनालिसा ने जन्मदिन की बधाई दी है. जी हाँ, हाल ही में मोनालिसा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy Birthdaysweety... @niyatifatnani .... Let All The blessing, All the love , All the Beauty of Life Fall On you.... #birthdaygirl #happybirthday #niyatifatnani #pia #nazar #godblessyou इसमें दोनों ही बहुत शानदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि इन दिनों भोजपुरी फिल्मों की सुपर डूपर हिट एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह अपने डायन लुक के लिए सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. शो में मोनालिसा का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी कोस्टार को जन्मदिन की शुभकामानएं दी है. हाल ही में उन्होंने अपने शो का एक नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो आप सभी देख सकते हैं.

इस प्रोमो में शो के किरदार अंश और पिया के बीच का रोमांस देखने को मिल रहा है जो बहुत शानदार है. पीया का किरदार निभाने वाली नियति बहुत खूबसूरत हैं और आज वह अपने जन्मदिन को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. फिलहाल नियति शो में नागरानी बनी है जो आप सभी देख ही रहे होंगे.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किया अपने पुराने किरदार तुलसी को याद

इस एक्ट्रेस को ब्रेकअप से नहीं पड़ा कोई फर्क, करवाया बोल्ड फोटोशूट

एक बार फिर सामने आया हिना का सबसे हॉट कोमोलिका अवतार, देखकर पागल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -