800 दुपट्टे और हजारों साड़ियां रखना पसंद करती है यह एक्ट्रेस
800 दुपट्टे और हजारों साड़ियां रखना पसंद करती है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो नज़र में डायन का किरदार निभा रहीं मोनालिसा ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गये हैं. जी हाँ, नजर में मोनालीसा की लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं और अब ऐसे में मोनालीसा ने हाल ही में मीडिया से बात की है और उन्होंने कहा कि 'सीरियल नजर के कुछ सीक्वेंस के लिए वह अपने खुद के दुपट्टों का इस्तेमाल कर रही हैं.' जी हाँ इसी के साथ वह पहले बता चुकीं हैं कि उन्होंने अपनी साड़ियों का भी इस्तेमाल किया है.

आप सभी को बता दें कि आगे बात करते हुए उन्होंने कहा 'मैं अपनी मां को पुलकरी और बनारसी दुपट्टे पहनते हुए देखकर बड़ी हुई हैं. वह इन दुपट्टों में दिलकश लगती थी. मैं तभी से दुपट्टों के कलेक्शन को लेकर गंभीर हो गई थी. उन्होंने कहा, मैंने जब सुना कि शो में मेरा किरदार मोहना पंजाबी सूट में दिखाई देगा तो मैंने खुद के कलेक्शन से कुछ दुपट्टों को लेने का निर्देशक से आग्रह किया. मैं जब भी किसी नए शहर जाती हैं तो दुपट्टे जरूर खरीदती हैं. मेरे पास फिलहाल 800 दुपट्टे हैं.'

मोनालिसा के पास साड़ियों का भी भंडार है और वह साड़ियों की भी खूब शौकीन हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालीसा शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकीं हैं और बिग बॉस के घर में हुई अपनी शादी के चलते रातों-रात खबरों में छा गई थीं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ इसी शो में शादी की थी.

नजर की इस एक्ट्रेस के साथ मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ

इस अंदाज में करवाचौथ मनाते नजर आए टीवी स्टार्स

करवाचौथ बहुत पसंद करती हैं मोनालिसा, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -