मोनालिसा ने अपने डांस से उड़ा दिए सभी के होश
मोनालिसा ने अपने डांस से उड़ा दिए सभी के होश
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और टीवी की डायन मोनालिसा तो अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के लिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. मोनालिसा को इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'नजर' में डायन के किरदार में देखा जा रहा है और तब से उन्हें टीवी की डायन के नाम से पहचाना जाने लगा. अब तक तो मोनालिसा अपने इस शो के कारण सुर्ख़ियों में बनी थीं लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद हर कही बस मोनालिसा की ही चर्चाएं हो रही हैं.

'डायन' बनने के लिए बेकरार थी यह पॉपुलर एक्ट्रेस

इस वीडियो में आप देख सकते हैं मोनालिसा 'हिटलर' के सॉन्ग 'पिरितिया के बानी पियासल' पर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. मोनालिसा इस सॉन्ग में रेड ड्रेस पहनी दिखाई दें रही है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. इस सॉन्ग में मोनालिसा कभी पूल किनारे डांस कर रही हैं तो कभी झरने के नीचे लेकिन सभी जगह उनका रोमांस से भरा डांस दिखाई दें रहा है. मोनालिसा ने बड़े ही बिंदास अंदाज़ में डांस कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है 'नज़र' शो की दूसरी डायन

इस सॉन्ग को यूट्यूब पर टीम फिल्म्स भोजपुरी द्वारा पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर अब भी उनका ये वीडियो टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है. वहीं मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो 'नजर' शो के साथ-साथ इन दिनों वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' की शूटिंग में भी बिजी चल रही हैं. ये वेब सीरीज बंगाली भाषा में है जिसमें मोनालिसा 'झुमा भाभी' के किरदार में नजर आने वाली हैं. मोनालिसा अपनी शूटिंग के दौरान के फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं.

भोजपुरी अपडेट...

बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं यह भोजपुरी अभिनेत्रियां

लोगों का खून पीती है ये एक्ट्रेस, वजह बहुत ही अजीब

'डायन' बनने के बाद भी कहर ढा रहा हैं मोनालिसा का हॉट अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -