पति विक्रांत संग जमकर नाची मोनालिसा, देखकर फैंस ने पूछ डाला ये सवाल
पति विक्रांत संग जमकर नाची मोनालिसा, देखकर फैंस ने पूछ डाला ये सवाल
Share:

भोजपुरी फिल्मों से लेकर टेलीविज़न जगत तक अपने जबरदस्त अभिनय की छाप छोड़ने वाल मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कई रील साझा कर प्रशंसकों को इम्प्रेस करती रहती हैं। साथ ही मोनालिसा अपने हस्बैंड विक्रांत के साथ कई तस्वीरें एवं वीडियो भी साझा करती हैं, जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने विक्रांत के साथ एक और रील साझा की हैं, जिसमें दोनों बादशाद एवं पायल देव के सांग सजना पर साथ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही साझा की हुई वीडियो में मोनालिसा ने लाल रंग के ऑउटफिट पहने हुए है, वहीं विक्रांत मैचिंग में रेड टी-शर्ट पर ब्लैक जैकेट पहने गाने के स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसकों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती है। अकसर दोनों को कपल गोल्स देते देखा गया है। इस वीडियो में दोनों साथ में डांस करते हुए बहुत खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही दोनों की इस वीडियो पर लगभग 40,000 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, प्रशंसकों को विक्रांत का यह डांसिंग स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है। 2017 में मोनालिसा ने विक्रांत से शादी की थी, उसके पश्चात् से ही प्रशंसक दोनों की जोड़ी की बहुत प्रशंसा करते हैं। मोनालिसा की इस वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट कर उनसे पूछ डाला कि शादी को कितने वर्ष हो गए गुड न्यूज़ कब सुना रही हो मोनालिसा। वही इस वीडियो पर सभी ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है।

OMG! फराह खान ने जायदाद से बेटे को किया बेदखल, जानिए क्या है पूरा मामला

‘भाबीजी घर पर हैं’ में आएगा नया ट्विस्ट, विभूति जी बन गए उनकी प्यारी अंगूरी भाबी के भैया

एक्ट्रेस नहीं IPS बनना चाहती थी साक्षी तंवर, फिर इस तरह शुरू हुआ एक्टिंग करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -