साहो के गाने पर जमकर ठुमके लगाती नजर आईं मोनालिसा, वीडियो हो रहा वायरल
साहो के गाने पर जमकर ठुमके लगाती नजर आईं मोनालिसा, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीवी के शो नजर में नजर आने वाली मोनालिसा इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में हैं और उन्हें लगातार सेक्सी अंदाज में देखा जा रहा है. ऐसे में बीते दिनों बाहुबली फेम प्रभास व एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का डांस नंबर रिलीज किया गया था जो यूट्यूब पर बहुत ज्यादा हिट है. बस इसी गाने पर मोनालिसा ने दुल्हन बनकर जमकर ठुमके लगाए है. जी हाँ, हाल ही में मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने इस वीडियो को शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वैसे मोनालिसा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सेलेब्स में से एक हैं और हाल ही में डांस वीडियो श्री कर मोनालिसा लिखती हैं See What I Found @nehaadhvikmahajan... “Saiyaan Psycho” on A Heavy Lehenga .... Movements Restricted ha ha ha.... #bts #bridalshoot #mylove for #dance #saiyaanpsycho आपको बता दें कि मोनालिसा इस वीडियो में फोटोशूट कराती नजर आ रहीं हैं और एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का बहुत ही प्रिट लहंगा पहना हुआ है. वहीं मोनालिसा का डांस तो गजब लग रहा है और उनके लुक से उनका डांस भी बहुत ज्यादा मैच कर रहा है.

आप सभी को बता दें कि 'साहो' का यह ट्रैक एक पार्टी नंबर है जिसमें श्रद्धा कपूर अपने ग्लैमरस अदाओं से बॉलीवुड के 'बाहुबली' प्रभास को रिझाती दिख रही हैं और म्यूजिक लवर्स व प्रभास-श्रद्धा के दीवानों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को अबतक 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और मोनालिसा भी अब इस गाने की दीवानी हो गईं हैं.

सौतेले पिता की गिरफ्तारी पर बेटी पलक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझसे शारीरिक छेड़छाड़...'

अनुराग को पता लगेगा प्रेरणा और मिस्टर बजाज की शादी का सच, ऐसे आएगा नया ट्विस्ट

एक्टर नहीं तो पायलेट होता यह एक्टर, फिटनेस से बनाया है लोगों को फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -