मूंगड़ा गाने पर नज़र की एक्ट्रेस संग मोनालिसा ने लगाए जमकर ठुमके
मूंगड़ा गाने पर नज़र की एक्ट्रेस संग मोनालिसा ने लगाए जमकर ठुमके
Share:

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दे कि वह इन दिनों स्टार प्लस को शो नजर में दिखाई दे रही हैं और मोनालिसा का हर अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आता है फिर वह डांस में हो या फोटो में. मोनालिसा अपना हॉट अवतार दिखाने में हमेशा ही कामयाब हो जाती है फिर वह वीडियो में हो या फोटो में. अब हाल ही में जो उन्होंने वीडियो शेयर किया है उस वीडियो के कारन वह तेजी से चर्चाओं में आ गई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

जी हाँ, पहले तो यह बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया लवर भी है इस बात का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देख कर साफ पता चलता हैं. वहीं एक्ट्रेस का अकांउट उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है जो आप सभी देख सकते हैं. अब इस बीच मोनालिसा का नया हॉट वीडियो इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रहा है जो सभी को भा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में मोनालिसा फिल्म टोटल धमाल के मुंगड़ा सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं और उनके साथ उनके शो नजर की एक्ट्रेस यानी नियति भी है.

भोजपुरी क्वीन मानी जाने वाली मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है और मोनालिसा का यह नया डांस वीडियो बेहद हॉट है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में मोनालिसा फिल्म टोटल धमाल के हिट सॉन्ग मुंगड़ा पर सेक्सी मूव्स करती दिख रही हैं और उनके मूव्स सभी को मदहोश कर रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल मोनालिसा का यह हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका है और यह सभी को भा रहा है.

Video: सुपर डांसर चैप्टर 3 में डर के मारे गिर पड़ीं शिल्पा शेट्टी, उठते ही निकाला गुस्सा

द वॉयस शो में इस डर के कारण कश्मीरी कंटेस्टेंट ने चेहरा दिखाने से किया मना

पुलवामा हमले पर राखी सावंत ने की पीएम मोदी से यह गुजारिश, कहा- 'देश का पैसा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -