पंजाबी गाने पर जमकर थिरकीं डायन मोहना, वायरल हुआ वीडियो
पंजाबी गाने पर जमकर थिरकीं डायन मोहना, वायरल हुआ वीडियो
Share:

हाल ही में टीवी की डायन कही जाने वाली अंतरा बिस्वास उर्फ़ मोनालिसा ने एक पंजाबी सॉन्ग लम्बर्गिनी पर डांस किया है. जी हाँ, वह इस गाने पर डांस कर सभी का दिल जीत चुकी हैं. आप देख सकते हैं हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अपना एक बेहद ही हॉट एंड सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो वाकई में दिल को लूट रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा येलो कलर की ड्रेस में Lamberghini गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वह अपने लंबे बालों को दिखाते हुए मोना बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं और थोड़ी देर पहले डाली गई इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे इस वीडियो में वह वाकई में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और नैनों से सभी को अपनी ओर खिंच रहीं हैं. अब बात करें मोनालिसा के काम की तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में 125 फिल्मों में काम किया हुआ है ओर उनके बेहतरीन अभियन को दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. इसी के साथ मोनालिसा हिंदी, बंगाली, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं ओर इन दिनों वह टीवी शो नजर में डायन बनकर सभी को लुभा रहीं हैं.

मोनालिसा सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में भी दिख चुकी हैं जहाँ उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी के दिलों में जगह बनाई थी. मोनालिसा ने बंगाली हिंदु फैमली में जन्म लिया इस कारण वह कई बंगाली वेब सीरीज में बंगाली भाभी भी बन चुकीं हैं.

कपिल के शो में 'धक धक करने लगा' गाने पर जमकर थिरके माधुरी और अनिल

कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं श्रीजिता डे

पति से तलाक के बाद बहुत सेक्सी हो गई है 'कयामत की रात' की करुणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -