मोनालिसा के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर तबाही
मोनालिसा के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर तबाही
Share:

टीवी शो 'नमक इस्क का' में नजर आने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने नए-नए वीडियो के कारण चर्चाओं में हैं। वह अपने वीडियो को आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों में जमकर नाम कमाया है और अब वह टीवी इंडस्ट्री में भी खूब धमाल मचा रही हैं। फिलहाल जो उन्होंने वीडियो शेयर किया है इसमें वह किशोर कुमार और लता मंगेशकर के सुपरहिट सॉन्ग 'ऐसा लगता है' पर देसी लुक में डांस कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आप देख सकते हैं उनका डांस कितना आकर्षक है। वैसे मोनालिसा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से छा गया है। आप देख सकते हैं मोनालिसा ने इस खूबसूरत वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए मोनालिसा ने लिखा है- "ऐसा लगता है।" वैसे मोनालिसा के वीडियो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर होते हैं। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

बीते दिनों ही उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने पति के साथ शाहरुख खान के गाने 'ऐसी दीवानगी' सॉन्ग पर डांस करती दिखी थीं। अब बात करें काम के बारे में तो इन दिनों अभिनेत्री शो नमक इस्क का में नजर आ रही हैं। वहीं मोनालिसा की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं। शोज के बारे में बात करें तो वह स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकीं हैं।

इंग्लैंड दौरे पर इतने दिन क्वारंटाइन रहेगी विराट ब्रिगेड, खेलेगी 4 टेस्ट मैच की सीरीज

'भीगीं-भींगी रातों में' गाने पर इठलाती नजर आईं नागिन सुरभि चंदना

अफ्रीका में कोरोना का कहर, 3,368,330 तक पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -