ऐसी हालत में कैमरे के सामने आ गई मोनालिसा, देखकर भरोसा नहीं कर पा रहे फैंस
ऐसी हालत में कैमरे के सामने आ गई मोनालिसा, देखकर भरोसा नहीं कर पा रहे फैंस
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है तथा आए दिन अपने जबरदस्त वीडियो और फोटोज शेयर करती है इस बीच मोनालिसा का एक और नया वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस चौंक गए है तथा भरोसा नहीं कर पा रहे है कि क्या ये मोनालिसा है। 

दरअसल, मोनालिसा फोटोग्राफर्स के कैमरों में कैद हो गई वो भी बिना मेकअप के। इस के चलते मोनालिसा जहां नजरें चुराती नजर आई तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी इस वीडियो पर अब अजीब कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में मोनालिसा व्हाइट टॉप और ऑरेंज शॉर्ट स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। बालों को लहराकर चलतीं मोनालिसा बोलती सुनाई दे रही हैं कि अगर उन्हें पता होता तो वो मेकअप करके निकलती। वहीं पैपराजी ये अवसर छोड़ना नहीं चाहते थे लिहाजा उन्होंने मोनालिसा के नो मेकअप लुक को कैद कर लिया। 

वहीं अब मोनालिसा के इस लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उनकी सादगी की प्रशंसा कर रहा है तो कोई उन्हें कर रहा है ट्रोल।  एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ‘ये लोग मेक अप पर ही जिंदा है’। तो दूसरे शख्स ने लिखा- ‘इनकी असलियत वैनिटी तक जाने में ही पता चलती है।’ इसी तरह कई लोग मोनालिसा का ये रूप देख तरह तरह की बातें कर रहे है।

हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहनकर बाहर निकली पूनम पांडे, देखकर टिक गई लोगों की नजरें

कैमरे के सामने पति संग अंकिता लोखंडे ने दिए ऐसे पोज, देखकर फैंस हुए घायल

शादी से पहले राकेश बापट ने मुंबई में लिया नया आशियाना, देखकर फैंस ने कर डाली ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -